Searching...
Tuesday 3 February 2015

देखें आशिकी फेम राहुल की सी ग्रेड एडल्‍ट फिल्म 'हर स्टोरी' का ट्रेलर









घबराइए मत. हम आपको शाहरुख खान के फैन की कोई फनफनाती मेल नहीं पढ़वा रहे. हम तो आपको वक्त के सितम की एक दास्तान सुना रहे हैं. जो हसीन तो कतई नहीं है.
एक एक्टर हैं. राहुल रॉय नाम है. महेश भट्ट कैंप की नब्बे के दशक में आई म्यूजिकल सुपरहिट आशिकी से स्टार बने. फिर डस्ट में मिल गए. पुनर्जीवन मिला 'बिग बॉस' से. इसके पहले सीजन के विनर रहे. उसके बाद लगा कि शायद करियर अंगड़ाई ले जाए. ऐसा हुआ भी. मगर दिशा कुछ और रही.

अब राहुल रॉय सी ग्रेड की फिल्में करते हैं. यहां भी वह अपनी आशिकी वाली छवि भुनाते हैं. मगर ये सब देखकर भद्दा सा कुछ लगता है. गौर करिए. राहुल राय अपने से आधी उम्र की नायिका किम के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं. वह कपड़े गिरा रही है. ऐसा होते ही म्यूजिक शुरू हो रहा है. गोया गिरे कपड़ों का कोई हुक्क जाकर सीधे प्ले बटन पर गिरता हो और सिसियाहट की तान लग जाती हो. और इसके बाद नायिका अभिसार आमंत्रण देते हुए गा रही है, आशिकी आशिकी, तू मेरी आशिकी. इसे सुन एकबारगी दो बरस पहले की एक और म्यूजिकल ब्लॉक बस्टर 'आशिकी2' ध्यान आ जाती है.

हर स्टोरी कहानी है राहुल, किम और लैला की. राहुल और लैला साथ हैं. शादीशुदा नहीं. फिर किम राहुल की तरफ आकर्षित होती है. बाद में उसे लैला का पता चलता है. ये उससे बर्दाश्त नहीं होता. उसे राहुल को पूरा का पूरा हर हाल में हासिल करना है. इसके लिए रची जाती है साजिश.

फिल्म के ट्रेलर में संभोग दृश्यों की भरमार है. कांति शाह युग का एक नमूना लगता है यह. एक गुंजाइश यह भी है कि 3 मिनट 40 सेकंड के ट्रेलर में ही डायरेक्टर ने ज्यादा से ज्यादा उपलब्ध मसाला भर दिया हो. स्टोरी आगे कम बढ़ती है, सेक्सरसाइज फिर शुरू हो जाती है. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है त्रिलोकी चौधरी ने. लीड रोल में राहुल रॉय के अलावा रिया सहोटा और श्रद्धा हैं.
Source: http://goo.gl/UUjuRa

3 comments:

 
Back to top!