Searching...
Thursday 27 June 2013

अजनबियों संग सेक्स करके भूल जाते हैं ये लोग






एक सर्वें के दौरान 25 फीसदी ब्रिटेन वासियों ने इस बात को स्वीकार किया है ‌कि वे थ्रीसम (एक साथ तीन लोगों का सेक्स करना) करते हैं।

सर्वें में 26 फीसदी पुरूषों और 23 फीसदी महिलाओं ने माना कि वे थ्रीसम को एन्जॉय करते हैं।

सन ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, 72 फीसदी लोगों ने माना कि वे आउटडोर सेक्स करते हैं। जबकि 14 फीसदी लोगों ने माना कि वे पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सेक्स करते हैं।

तकरीबन एक चौथाई महिला और पुरूषों का कहना है कि वे वर्कप्लेस पर चोरी-छुपे मिलने से खुद को रोक नहीं पाते जबकि लगभग 7 फीसदी लोग वन नाइट स्टैंड के बाद पार्टनर को भूल जाते हैं।

हैरानी के बात ये कि तकरीबन 50 फीसदी से अधिक लोगों ने माना कि वे अजनबियों के साथ असुरक्षित सेक्स संबंध बना चुके हैं।

सर्वें में यह भी पाया गया कि कानूनी उम्र के मुताबिक, 20 प्रतिशत पुरुषों की तुलना में 16 की उम्र तक एक तिहाई से अधिक महिलाएं वर्जनिटी खो चुकी थी।

सेक्स ट्वॉय के मामले में बात करें तो 78 फीसदी महिलाओं ने माना कि सेक्स ट्वॉय का इस्तेमाल करती हैं जबकि केवल 64 फीसदी महिलाओं ने कहा कि वे अपने पार्टनर्स के साथ सेक्स ट्वॉय का इस्तेमाल करती हैं।

सर्वे के मुताबिक 40 प्रतिशत से ज्यादा महिला और पुरूषों ने माना है कि उन्हें बेडरूम में कुछ अलग किस्म के कपड़े पहनकर अपने पार्टनर को लुभाना या कुछ समय के लिए किसी अलग किरदार (डॉक्टर, नर्स, बॉस, टीचर या अपनी फैंटेसी के मुताबिक कोई कैरेक्टर) में खुद को प्रस्तुत करना पसंद है और वे ऐसा करते हैं।

0 comments:

Post a Comment

 
Back to top!