Searching...
Sunday 3 February 2013

रेप क्राइम नहीं, सरप्राइज सेक्स: सनी लियोन












पॉर्न स्टार से बॉलिवुड ऐक्ट्रेस बनीं सनी लियोन के ट्वीट ने एक बार फिर विवादों को हवा दे दी है। इस बार उन्होंने रेप जैसे संवेदनशील मसले पर कॉन्ट्रोवर्शल ट्वीट किया है।

सनी लियोन का विवादित ट्वीट: विडियो देखने के लिए क्लिक करें

एक प्रमुख न्यूज एजेंसी के मुताबिक सनी लियोन ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि रेप क्राइम नहीं है बल्कि यह एक सरप्राइज सेक्स है। कुछ ही देर बाद सनी लियोन को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन इससे पहले उनके फॉलोअर्स के द्वारा इसे रीट्वीट किया जा चुका था।

इसके बाद सनी लियोन ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर अपने ट्वीट को लेकर सफाई दी। उन्होंने ट्वीट किया, 'जिसने भी इस रेप कॉमेंट के बारे में कहा वह इडियट है। मैनें कभी ऐसा नहीं कहा।'

रीट्वीट किए जाने से गुस्साईं सनी ने कई और ट्वीट भी किए। उन्होंने अपने फॉलोअर्स को ट्वीट डिलीट करने के लिए कहा और ऐसा नहीं करने पर उन्हें ब्लॉक करने की धमकी भी दी। उन्होंने लिखा, 'मैं उन सभी लोगों को ब्लॉक कर रही हूं जिन्होंने इसे रीट्वीट किया है। इसलिए या तो इसे तुरंत डिलीट करें या फिर मैं ब्लॉक करती हूं।'

उन्होंने लिखा कि उनके आईपैड में इंटरनेट की सुविधा है और ऐसे कमेंट्स देखने पर वह लोगों को ब्लॉक कर सकती हैं। सनी लियोन फिलहाल एकता कपूर की फिल्म 'रागिनी एमएमएस-2' की शूटिंग कर रही हैं।

0 comments:

Post a Comment

 
Back to top!