Searching...
Sunday 25 January 2015

कांग्रेस ने दी जेडीयू को चेतावनी, दिल्ली में AAP का साथ ना दें

नीतीश कुमार और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविदं केजरीवाल की नजदीकियों से नाराज कांग्रेस ने जेडीयू को चेतावनी दी है. कांग्रेस ने जेडीयू को दो टूक कहा है कि अगर दिल्ली चुनाव में जेडीयू, आम आदमी पार्टी को समर्थन देती है तो उसका खामियाजा उन्हें बिहार में भुगतना पड़ सकता है.
आपको बता दें कि बिहार में फिलहाल जेडीयू की सरकार कांग्रेस के समर्थन पर ही टिकी हुई है. सारा विवाद नीतीश के उस बयान के बाद शुरू हुआ जिसमें उन्होंने दिल्ली के चुनाव में आम आदमी पार्टी को समर्थन देने की बात कही थी. नीतीश के इस बयान से कांग्रेस तिलमिलाई हुई है.

गौरतलब है कि नीतीश कुमार और अरविंद केजरीवाल के बीच पक रही खिचड़ी से कांग्रेस परेशान है. पानी सिर से ऊपर जाता देख कांग्रेस ने नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने बकायदा प्रेस नोट जारी कर नीतीश कुमार को ये याद दिलाया है कि बिहार की मांझी सरकार कांग्रेस के समर्थन पर ही टिकी हुई है और अगर नीतीश ने आम आदमी पार्टी को समर्थन दिया तो ये मांझी सरकार के भविष्य के लिए खतरनाक साबित हो सकता है.

दिल्ली चुनाव में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी आमने सामने है. ऐसे में नीतीश का आम आदमी पार्टी को समर्थन देने की बात करना कांग्रेस को नागवार गुजर रहा है. बहरहाल कांग्रेस ने हल्के से ही सही लेकिन नीतीश को चेतावनी दे दी है. हालांकि कांग्रेस ने नीतीश को सुलझा हुआ नेता बताते हुए ये भी कहा है कि नीतीश कांग्रेस पार्टी की भावनाओं का ख्याल रखेंगे|
Source: http://goo.gl/0zVqba

0 comments:

Post a Comment

 
Back to top!